Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विजयादशमी के पावन अवसर पर की गई रक्षित केंद्र में शस्त्र पूजन

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) विजयादशमी के पावन अवसर पर जिला मुख्यालय बलरामपुर स्थित रक्षित केंद्र में शस्त्र पूजन किया गया। शस्त्रागार कक्ष में रखे हथियारों को बाहर निकाल कर पूजा अर्चना की गई एवं पूजा पश्चात हथियारों को शस्त्रागार में सुरक्षित रखा दिया गया। शस्त्र पूजा के दौरान ब्राह्मणों के द्वारा मंत्रों उच्चारण के साथ विधि विधान से पूजा अर्चना एवं आरती उपरांत लोगों को प्रसाद वितरण किया गया।

शस्त्र पूजा कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिरिक्त पुलिस अधीछक सुशील नायक,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन प्रशांत कतलम,उप पुलिस अधीक्षक डी.के.सिंह रक्षित निरीक्षक सनत कुमार ठाकुर एवम् रक्षित केंद्र के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। इधर पूरे जिले के थाना एवं चौकियों में भी शस्त्र पूजन कर जिले में सुख शांति की कामना की है।

The post विजयादशमी के पावन अवसर पर की गई रक्षित केंद्र में शस्त्र पूजन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/weapon-worship-in-the-protected-center-on-the-auspicious-occasion-of-vijayadashami/