Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा में डायरिया,मलेरिया की गूंज…स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पिछली सरकार से अच्छा काम कर रहे…कांग्रेस नेता ने कहा..टीएस का माने आभार
बिलासपुर—पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता शैलेष पाण्डेय ने विधानसभा में डायरिया और मलेरिया संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री के जवाब पर नाराजगी जाहिर किया है। कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सरकार और स्वास्थ्य मंत्री को आड़े हाथ लिया है। शैलेष ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि कोरोना काल में जितना काम पूर्व स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया…यदि उसका एक हिस्सा भी स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल या कांग्रेस सरकार कर दे तो प्रदेश का कल्याण हो जाएगा।
 विधानसभा में डायरिया और मलेरिया को लेकर कांग्रेस विधायक ने ध्यानाकर्षण किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि सरकार मलेरिया और डायरिया को गंभीरता से लेते हुए प्रकोप पर लगाम लगाए। जनता परेशान और अस्पताल बेहाल है। मामले में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार पिछली सरकार से बेहतर काम  कर रही है। रोकथाम को लेकर बेहतर काम किया जा रहा है।
सदन में दिए गए स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर पूर्व विधायक शैलेष पाण्डेय ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि  पिछली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने जितना किया उतना शायद वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री सोच भी ना सके। टीएस सिंहदेव ने अपने घर से सरकारी हॉस्पिटल में कूलर पंखा और न जाने क्या क्या लगवाया। उन्होंने कोरोना काल में इतना काम किया जिसकी कल्पना भी भाजपा सरकार नही कर सकती है। भाजपा सरकार को टीएस सिंहदेव का आभारी होना चाहिए। सिंहदेव ने पूरे करोना काल में जोखिम लेते हुए निजी स्तर पर मदद किया। लेकिन बीजेपी को सत्ता मद में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।
शैलेष ने बताया कि बिलासपुर में मलेरिया और डायरिया प्रकोप से क्या बूढे क्या जवान, मासूमों की असमय मौत हो रही है। सरकार के लिए शर्म की बात है। स्वास्थ्य मंत्री को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफ़ा देना चाहिए। प्रकोप की मार से बिलासपुर के अस्पतालो में बिस्तर की कमी हो गई है। शर्म की बात है कि बिलासपुर प्रशासन लोगों को साफ पानी नही दे पा रहा है। प्रशासन की लापरवाही से जगह जगह गंदगी का अंबार लगा है।
 शैलेष ने कहा कि भाजपा सरकार को अअपने रिकार्ड पर गौर करना चाहिए। नसबंदी कांड,गर्भाशय और अंखफोड़वा कांड जनता अभी भूली नहीं है। आने वाले समय में मलेरिया और डायरिया काण्ड से होने वाली मासूम महिलाओं की मौत को भी जनता याद रखेगी। पूर्व विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री जायवाल से निवदेन है कि मलेरिया, डायरिया प्रकोप से महिलाओं और बच्चों की मौत पर राजनीति ना करें। बेहतर प्रयास कर लोगों को मौत में जाने से रोकें। इसी में प्रदेश की भलाई और जिम्मेदारी भी है।
https://www.cgwall.com/echo-of-diarrhea-and-malaria-in-the-assembly-health-minister-said-that-the-congress-leader-who-is-doing-better-work-than-the-previous-government/