Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विभिन्न थाना क्षेत्रों के छापामार कार्यवाही में 9 सटोरिए गिरफ्तार, 30 हजार कैश जब्त

01.10.22| पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापामार कार्यवाही की है. इस कार्रवाई में सट्टा पट्टी लिखने वाले 9 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। वही मौके से सट्टा पट्टी एवं कुल नकदी रकम ₹30,640 जप्त की गई है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस विभाग के सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट को ऑनलाईन क्रिकेट सट्टा, सट्टा एवं जुआ संचालित करने वालों एवं इस कारोबार में संलिप्त लोगों की पतासाजी कर आवश्यक कार्यवाही करने के साथ ही सट्टा एवं जुआ के कारोबार पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया है।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/01/9-bookies-arrested-in-guerilla-proceedings-in-different-police-station-areas-30-thousand-cash-seized/