Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विशेष सचिव ने लिखा कड़ा पत्र, एक माह बाद भी नहीं भेजा विवरण 

विभागीय मंत्री,आदेश,अध्यक्ष,उपाध्यक्ष,निगमों, मण्डलों, प्राधिकरणों, समितियों,,परिपत्र,सामान्य प्रशासन विभाग,पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी,मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,केबिनेट,

रायपुर। राज्य शासन ने सभी विभागाध्यक्षों को कड़ा पत्र लिखकर निगम -मंडल-आयोग और अन्य प्राधिकरण, फेडरेशन के बैंक खातों और उसमें जमा राशि की जानकारी नहीं भेजने पर नाराजगी व्यक्त की है।विशेष सचिव शारदा वर्मा ने सभी विभागाध्यक्षों से कहा है कि 24 अगस्त को पत्र भेजकर मांगी गई जानकारी एक माह बाद भी अप्राप्त है। यह जानकारी अगले पांच दिनों के भीतर अनिवार्यतः भेजी जाए। वित्त विभाग ने शासकीय संस्थान,अभि करण, प्राधिकरण, सहकारी संघ मर्यादित, निगम,मंडल आयोग, बोर्ड, कल्याण मंडल,परिषद, फेडरेशन काउंसिल और अकादमी के बैंक खातों और उनमें जमा रकम की 31-7-22 की स्थिति में, जानकारी मांगी है। यह जानकारी वित्त विभाग के निर्धारित फार्म में देना होगा।

The post विशेष सचिव ने लिखा कड़ा पत्र, एक माह बाद भी नहीं भेजा विवरण  appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-finance-letter-bank-accounts-and-deposits-information/