Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादी होते ही अथिया शेट्टी का केएल राहुल ने तोड़ा दिल, इस बड़ी वजह से टाला अपना हनीमून…जानिए क्या हुआ ऐसा…

नई दिल्ली I भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल ने 23 जनवरी को एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी की। अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इस खबर की पुष्टि की, और राहुल-अथिया दोनों के प्रशंसक उनके फैसले से खुश और थोड़े नाराज हैं। भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहा है और उसके बाद तीन टी20 मैच खेलेगा। केएल राहुल के साथ एक महत्वपूर्ण मिशन की शुरुआत करेगा। इस बीच केएल राहुल ने शादी होते ही एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का दिल तोड़े को खबर सामने आया है. आगे पढ़े आखिर राहुल ऐसे क्या किया की एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का तोड़ा दिल…

दरअसल, केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद उनका रिसेप्शन और हनीमून दोनों ही पोस्टपोन कर दिए गए थे। लोगों का कहना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि केएल राहुल और अथिया काफी बिजी रहते हैं।इस जोड़े ने इस महीने के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महत्वपूर्ण क्रिकेट मैच के बाद तक के लिए अपने हनीमून को स्थगित करने का फैसला किया है। विश्व कप में अन्य टीमों से आगे रहने में मदद के लिए भारत इस मैच पर भरोसा कर रहा है। ट्रॉफी के साथ मदद के लिए राहुल टीम से दोबारा जुड़ने जा रहे हैं जबकि भारत को टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद वनडे सीरीज खेलनी होगी। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आयोजन होना है। केएल राहुल को आईपीएल 2023 सीजन के लिए अपना समय देना होगा क्योंकि राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान हैं। राहुल को खेलने के लिए आईपीएल 2023 सीजन में मौजूद रहना होगा। अधिकांश अन्य जोड़े शादी के तुरंत बाद अपनी शादी का रिसेप्शन देते हैं, लेकिन केएल राहुल लंबे समय तक इंतजार करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि वह बहुत व्यस्त हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह ज्यादातर लोगों की तुलना में बाद में अपना स्वागत करेंगे क्योंकि उन्हें सभी काम करने हैं।अथिया-राहुल की शादी के बाद दो बड़े रिसेप्शन होंगे। एक मुंबई में और दूसरा बेंगलुरु में होगा। लेकिन अभी तक इन रिसेप्शन की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है.सुनील शेट्टी से आईपीएल में खेलने के बाद मिले स्वागत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोग उनके साथ अच्छे रहे हैं। यह रिसेप्शन अलग-अलग पृष्ठभूमि के लोगों से भरा हुआ है जो सभी राहुल और अथिया के लिए अपना समर्थन दे रहे हैं। उपस्थित कुछ दिग्गजों में फिल्म उद्योग, खेल और व्यवसाय के लोग शामिल हैं।

https://npg.news/entertainment/shadi-hote-hi-athiya-shetty-ka-kl-rahul-ne-toda-dil-is-badi-vajah-se-tala-apana-honeymoonjanie-kya-hua-aisa-1237174