Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शानदार मौका: मात्र 20,000 रुपये में ले Hero Splendor Plus की धंसू बाइक, जानिए पूरी डिटेल…

नई दिल्ली I देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में इन दिनों हीरो की दमदार बाइक्स लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जिन्हें आप बेहद सस्ते दाम में अपने सपने को साकार कर सकते हैं। Hero Key Splendor Plus XTech को आप कम कीमत में खरीद कर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कई जरूरी शर्तें हैं जिनका पालन करना जरूरी है। बिक पर अब एक दमदार ऑफर मिल रहा है, जिसके तहत आप आराम से शॉपिंग कर सकते हैं। 

Hero भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक है और आप अपने Splendor Plus Xtec को काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। बाइक की कीमत 76,346 रुपये एक्स-शोरूम से लेकर 90,409 रुपये ऑन-रोड है। अगर आप इस बाइक को कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो 90,000 रु. इस बाइक को आप सिर्फ 20 हजार रुपए खर्च कर खरीद सकते हैं और फाइनेंस प्लान के जरिए घर ला सकते हैं। इसे बाइक का डाउन पेमेंट प्राइस माना जाता है। ऑटो जगत की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी से स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक खरीदने के लिए आपको सिर्फ 20,000 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, ऑनलाइन कैलकुलेटर के मुताबिक इस बाइक पर बैंक 70,409 रुपये का लोन दे सकते हैं। आपको इस लोन पर 9.7 फीसदी की सालाना दर से ब्याज भी चुकाना होगा. वहीं, बैंक से लोन अप्रूवल के बाद डाउन पेमेंट जमा करना होगा। इसके लिए हर महीने 2,262 रुपये की मासिक ईएमआई जमा करनी होगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस सटीक बाइक का इंजन भी ऐसा है, जो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। यहां हीरो मोटोकॉर्प ने 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल किया है। यह इंजन 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता रहता है। इस इंजन के साथ एक 4 स्पीड गियरबॉक्स भी जुड़ा है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि देश की शीर्ष ऑटो कंपनियों द्वारा तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं, जिसके तहत आप बेहद सस्ते दाम में बाइक खरीदकर पैसे बचा सकते हैं। मौका गंवाने पर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आप जल्द ही इस बाइक को खरीद सकते हैं और ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

https://npg.news/technology/shanadar-mauka-matr-20000-rupaye-mein-le-hero-splendor-plus-ki-dhansu-bike-janie-poori-detail-1237269