Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शौक पूरी करने गैंग बनाकर करते थे चोरी, आधा दर्जन से ज्यादा चोरी की घटना को दिया अंजाम, 6 आरोपी और दो नाबालिग हिरासत में

मनीष@बिलासपुर। पुलिस ने सकरी, सिविल लाईन एवं तारबाहर थाना क्षेत्र में हुई चोरियो का खुलासा किया है।  पुलिस ने दो नाबालिग समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों से 35 तोला सोना, 3 किलो चांदी के आभुषण, 05 नग स्मार्ट फोन, 01 नग एल.ई.डी. टी.वी. 02 नग स्कुटी और 24100 रुपए नगद समेत कुल 26 लाख रुपए का सामान जब्त किए है।  पुलिस के अनुसार सभी आरोपी अपना शौक पूरा करने के लिए पहले गैंग बनाया फिर योजना बनाकर चोरी करते थे।

विस्तार से…

मामले का विवरण इस प्रकार हेै कि दिनांक 16.02.23 के दोपहर 02 बजे करीब प्रार्थी मोहन लाल देशलहरे पिता दुलारी देशलहरे उम्र 63 साल निवासी अधिकारी कर्मचारी काॅलोनी वेैष्णवी विहार के पास उसलापुर थाना सकरी अपने निवास में ताला लगाकर पारिवारिक कार्य से कर्वधा गये थे। उसी दिन रात्रि करीब 11.20 बजे घर वापस आये तो देखा की घर के मुख्य दरवाजे को किसी अज्ञात व्यक्ति ने टंगिया से काटकर घर में प्रवेश कर बेडरूम में रखे आलमारी को तोडकर उसमें रखे बेशकीमती सोने चांदी के जेवर व नगदी रकम जुमला कीमती करीब 10 लाख 30 हजार 859 रू को चोरी कर लिये गये है। अगले दिन सुबह 17.02.23 को उसने घटना की रिपोर्ट थाना सकरी में दर्ज कराई गई थी।

https://www.khabar36.com/used-to-steal-by-forming-a-gang-to-fulfill-the-hobby/