Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सच में हुआ है इतना बड़ा ज़मीन घोटाला?.. या फिर चुनावी साल में खोया अस्तित्व तलाश रहे हैं नेताम!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कलेक्टरों पर कार्यवाही वाले बयान पर पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि..अगर वे दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहते है तो कार्यवाही बलरामपुर जिले से शुरू कर दे..रामविचार नेताम ने आरोप लगाया कि रातों-रातों रात रजिस्ट्री और रिकार्ड दुरुस्ती का […]

The post सच में हुआ है इतना बड़ा ज़मीन घोटाला?.. या फिर चुनावी साल में खोया अस्तित्व तलाश रहे हैं नेताम!.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/has-such-a-big-land-scam-really-happened-or-is-netam-searching-for-his-lost-existence-in-the-election-year/223586/