Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सट्टे में विदेशी करेंसी का उपयोग !

0 क्रिकेट सटोरियों से 15 करोड़ जब्त

नेशन अलर्ट/9770656789

www.nationalert.in

उज्जैन। क्रिकेट सटोरियों से एक दो नहीं बल्कि पूरे 15 करोड़ रूपये जब्त किए गए हैं। इस तरह की कार्यवाही संभवतः प्रदेश में पहली मर्तबा पुलिस ने की है। और तो और 15 करोड़ में विदेशी करेंसी भी शामिल बताई गई है।

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा की निगरानी में इस पर अभी भी कार्यवाही चल रही है। शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि दो स्थानों पर छापे में पुलिस को उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई है। फिलहाल विस्तृत जानकारी के लिए उन्होंने इंतजार करने कहा है।

बताया जाता है कि पुलिस ने सट्टेबाजी में इस्तेमाल लाए गए आधुनिक उपकरण भी बरामद किए है। इनमें मोबाईल पर सट्टा खिलवाने वालों के मोबाईल शामिल बताए गए हैं। 15 करोड़ की कार्यवाही प्रदेश में पहली मर्तबा हुई है।

बहरहाल, जब्त की गई नगदी की संख्या और बढ़ सकती है। दरअसल, नोटों की अधिक संख्या होने के कारण पुलिस ने गिनती के लिए नोट गिनने वाली मशीनों का उपयोग किया है। फिलहाल 15 करोड़ गिने जा चुके हैं और गिनती जारी है।

http://www.nationalert.in/?p=12140