Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क हादसे में युवक की गई जान, पिकअप वाहन ने बाइक को मारी ठोकर…

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले के मटका गांव के पास नेशनल हाइवे मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। पूरा मामला बेमेतरा से रायपुर रोड पर मटका गांव के पास का है। बताया जा रहा कि युवक सोनपुरी गांव से मटका गांव जा रहा था। उसी दरमियान मटका गांव से 200 मीटर पहले बाइक सवार युवक को मध्य प्रदेश पासिंग पिकअप वाहन के चालक ने चपेट में लेकर जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार युवक का शरीर के टुकड़े में बट गया। देखा गया कि इस हृदय विदारक घटना के बाद घायल युवक की सांस चल रही थी। जिसे तत्काल कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। वही बेमेतरा पुलिस ने वाहन को जप्त कर, वाहन चालक को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि अस्पताल पहुंचने के बाद युवक ने दम तोड़ दिया। मिली जानकारी अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही।

https://www.khabar36.com/youth-killed-in-road-accident/