Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सबूत नष्ट करने के लिए मुझे 48 घंटे दिए: सत्येंद्र जैन के खिलाफ कॉनमैन सुकेश का आरोप

नई दिल्ली। ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केरीजवाल और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पर उन्हें धमकाने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

अपने नए पत्र में, चंद्रशेखर ने दावा किया कि आप नेता उन्हें परेशान कर रहे थे और उनके खिलाफ दायर मामलों को वापस लेने के लिए कह रहे थे।

सुकेश ने आरोप लगाया कि जेल में बंद आप सदस्य सत्येंद्र जैन ने उन्हें फोन किया और दोनों के खिलाफ दर्ज मामले वापस लेने और सबूत नष्ट करने के लिए 48 घंटे का समय दिया।

उन्होंने यह भी लिखा कि जेल अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था।

अपने पत्र में, उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर को जैन ने उन्हें जेल अधीक्षक राजकुमार के माध्यम से कर्नाटक चुनाव में एक सीट और पंजाब में एक खनन अनुबंध की पेशकश की।

उन्होंने लिखा कि जैन ने उन्हें सभी स्क्रीनशॉट, चैट और वॉयस रिकॉर्डिंग सौंपने और मीडिया और उच्च-स्तरीय समिति को दिए गए बयान वापस लेने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि जैन ने उन्हें दूसरी जेल में स्थानांतरित करने की धमकी दी, उन्होंने कहा कि जैन ने उन्हें बताया कि वह इतना प्रताड़ित किया जाएगा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की तरह आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएंगे।

कुछ हफ्ते पहले ठग सुकेश ने दावा किया था कि उसने आप को 60 करोड़ रुपये दिए थे। उनके वकील, एडवोकेट अनंत मलिक ने मीडिया को बताया कि दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति ने सुकेश का बयान लिया और कहा कि जांच की जानी चाहिए।

वह वर्तमान में हाई-प्रोफाइल लोगों और मशहूर हस्तियों से कथित रूप से पैसे वसूलने के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। इससे पहले, उन्हें तिहाड़ जेल में रखा गया था, लेकिन बाद में मौत की धमकी का हवाला देते हुए बार-बार जेल बदलने के अनुरोध के बाद उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया था।

https://www.khabar36.com/gave-me-48-hrs-to-destroy-evidence-conman-sukeshs-fresh-charge-against-satyendar-jain/