Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरपंच को मिला गुड सेमिरियन का सम्मान.पुलिस कप्तान ने बताया..किसी का जीवन बचाना..सबसे बड़ा मानव धर्म

बिलासपुर (रियाज़ अशरफी) बिलासपुर पुलिस के यातायात जागरूकता सप्ताह के दौरान  पुलिस परेड ग्राउंड में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें “गुड सेमिरिटन” जो कि सड़क दुर्घटनाओं में घायलों की मदद कर उनकी जीवन बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।
 
                   इसी कड़ी में सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर सरपंच धनंजय सिंह ठाकुर,कुली सरपंच प्रतिनिधि पवन साहू,खम्हरिया निवासी बसंत अग्रवाल सहित एक अन्य कुल चार लोगों को  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्रीमती पारुल माथुर ने स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
 
           यह आयोजन जिला पुलिस की ओर से प्रति वर्ष आयोजित किया जाता जिसमे सड़क दुर्घटना में घायल लोगो की मदद कर उसकी जान बचाने पर की जाती है चाहे वह पुलिस को सूचना देना हो या फिर घायलों को अस्पताल पहुचना।  इसी प्रकार सड़क सुरक्षा समिति के सदस्य गणों को जो इस जागरूकता सप्ताह में यातायात पुलिस के साथ मिलकर कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं उन सदस्यों को भी स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

The post सरपंच को मिला गुड सेमिरियन का सम्मान.पुलिस कप्तान ने बताया..किसी का जीवन बचाना..सबसे बड़ा मानव धर्म appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sarpanch-got-the-honor-of-gur-semirian-the-police-captain-told-the-biggest-human-religion/