Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सहकारी समितियों में अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो कांग्रेसी नेताओ में खींचतान.. गुटबाजी बन रहा विवाद का कारण.. श्रेय लेने की होड़..

जांजगीर चांपा। जांजगीर चांपा विधानसभा में दो नेताओं के बीच सहकारी समिति में अध्यक्ष चुनाव को लेकर खींचतान स्थिति बन गई है। दोनों  नेता अपने-अपने कार्यकर्ताओं को अध्यक्ष बनाने की होड़ में आपस मे भीड़ते दिख रहे हैं वही अध्यक्ष चयन को लेकर सबसे बड़ा कारण गुटबाजी सामने आ रहा है. कार्यकर्ताओं में गुटबाजी पैदा […]

The post सहकारी समितियों में अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो कांग्रेसी नेताओ में खींचतान.. गुटबाजी बन रहा विवाद का कारण.. श्रेय लेने की होड़.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/the-tussle-between-the-two-congress-leaders-regarding-the-election-of-the-president-in-the-cooperative-societies-is-becoming-factionalism-the-reason-for-the-dispute-is-the-competition-to-take-credit/223719/