Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सहायक शिक्षकों की स्थानीय समस्याओं के लिए संगठन सक्रिय, 26 सितंबर को BEO को ज्ञापन सौंपेगा फेडरेशन

बिलाईगढ़: 22 सितंबर को विकास विकासखंड बिलाईगढ़ के बीआरसी भवन में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन की जिला स्तरीय आवश्यक बैठक आयोजित की गई जानकारी देते हुए जिला कार्यकारी अध्यक्ष मनीष डड़सेना ने बताया कि जिला स्तरीय चुनाव के बाद प्रांतीय निर्देश पर जिला के सदस्यों का विस्तार किया गया है। इसके अलावा बैठक में चर्चा के दौरान सहमति बनी की सहायक शिक्षको की स्थानीय समस्याओं पर जिला संगठन सक्रिय होकर काम करेगा। ताकि आम शिक्षको की स्थानीय समस्याओं को दूर किया जा सके। इसी परिपेक्ष्य में तय किया गया कि समस्याओं के लिए सोमवार 26 सितंबर को बिलाईगढ़ विकासखंड शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन दिया जायेगा जिसमे 2021-22 की परीक्षा अनुमति, समय मान वेतन मान की एरियर्स राशि और सर्विस बुक संधारण की मांग को शामिल किया गया है।

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बिलाईगढ़ जिले के कार्यकारी जिला अध्यक्ष मनीष डड़सेना ने बताया कि गुरुवार को जिले के पदाधिकारीयो की उपस्थिति में ब्लाक कार्यकारिणी का गठन किया गया । जिसमें निम्न सदस्यो को मनोनीत किया गया है। प्रमोद साहू सह सचिव ,राज कुमार भास्कर प्रवक्ता, शत्रुघ्न लाल हरदेव महामंत्री, अनिल साहू संगठन मंत्री, शाहिद् रहमान खान सोशल मिडिया प्रभारी, विनोद डडसेना प्रवक्ता बनाये गए है कार्यकारणी सदस्यों का विस्तार किया गया है जिसमे घनश्याम साहू ,युगल किशोर देवांगन , देवेन्द्र देवांगन, प्रहलाद साहू, गौरीशंकर कर्ष, कमेर सिँह नेताम शामिल है।

मनीष डड़सेना ने जानकारी दी कि बिलाईगढ़ की ज़िला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में लुकेश्वर साहू,खेमराज साहू,जितेंद्र वैष्णव, राजेश कुमार साहू, प्रमोद कुमार बर्मन, एम् एल देवांगन, विजय साहू,सेत कुमार पटेल,पदम् जायसवाल, बलबीर चौहान,राजेत्री, कृष्ण कुमार साहू को शामिल किया गया है।

कार्यकारी जिला अध्यक्ष मनीष डड़सेना ने बताया कि जिले में महिला प्रकोष्ट का गठन किया है जिसके पदाधिकारी सरोजनी साहू अध्यक्ष, गीता देवांगन उपाध्यक्ष, केमरून निशा सचिव, चम्पा बाई साहू कोषाध्यक्ष, अन्तरिमा कँवर संगठन मंत्री, रुक्मणि साहू सह सचिव बनाई गई है जिसमे कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शशिकला देवांगन, नन्द रानी साहू, सुप्रिया, युगेश्वरि साहू, श्रीमती नेताम, अमिता कवंर, शामिल है इसके अलावा ज़िला कार्यकारिणी में फुलेश्वरी आदित्य, अंजुलता सिदार ,प्रतिभा सुमद सुनीता भारती आदि ने महिला प्रकोष्ट में शामिल होकर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन को मजबूत बनाने का संकल्प लिया है।

The post सहायक शिक्षकों की स्थानीय समस्याओं के लिए संगठन सक्रिय, 26 सितंबर को BEO को ज्ञापन सौंपेगा फेडरेशन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/sahayak-shikshako-ki-sthaniya-samsya/