Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यालयमंडलम के अध्यक्ष ने भेंट की स्वरचित माताश्री छत्तीसगढ़ वंदना

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से रविवार को निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यालयमंडलम के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार शर्मा ने मुलाकात की. इस दौरान डॉ. सुरेश कुमार ने सीएम भूपेश बघेल को माताश्रीछत्तीसगढवंदना की प्रति भेंट की. डॉ. शर्मा ने बताया कि माताश्री छत्तीसगढ वंदना की रचना उन्होंने संस्कृत भाषा में की है. इसमें 5 श्लोकों के माध्यम से छत्तीसगढ़ महतारी की वंदना की गई है. जिसमें छत्तीसगढ़ महतारी की समस्त गुणों का बखान किया गया है. मुख्यमंत्री ने डॉ. शर्मा के इस प्रयास की सराहना की और उन्हें बधाई दी. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ विद्यालय मंडलम रायपुर के सहायक संचालक लक्ष्मण प्रसाद साहू भी मौजूद थे.

The post सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ संस्कृत विद्यालयमंडलम के अध्यक्ष ने भेंट की स्वरचित माताश्री छत्तीसगढ़ वंदना appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/cg-sanskrit-vidyalayamandalam-chairman-suresh-sharma-presented-matashree-chhattisgarh-vandana-to-cm-bhupesh-baghel/