Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़,सेना के 3 जवान घायल

कुपवाड़ा। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. कमकारी इलाके में शनिवार सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई. इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान घायल हो गए. आठ पाकिस्तानी आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद सेना ने यह सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. आतंकियों के जंगलों में भागने की आशंका है. उनकी तलाश की जा रही है. और जवानों को इलाके की ओर भेजा गया है.

इससे पहले 24 जुलाई को कुपवाड़ा में रात भर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चली थी. इस एनकाउंटर में एक आतंकवादी मारा गया था और एक जवान घायल हो गया था. घायल जवान की अस्पताल में इलाज के दौरान 25 जुलाई को मौत हो गई थी. आर्मी चीफ जनरल उपेंद्र द्विवेदी 25 जुलाई को उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर अग्रिम चौकियों के दौरे पर पहुंचे थे. उन्होंने सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की. जनरल द्विवेदी का यह दौरा ऐसे समय में हुआ है, जब जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकी हमलों में तेजी आई है.

https://khabar36.com/encounter-between-security-forces-and-terrorists-3-army-soldiers-injured/