Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेक्सटॉर्शन का शिकार रिटायर्ड फ्लाइट अफसर ने की खुदकुशी

इंदौर। इंदौर में सेक्सटॉर्शन के शिकार एक बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी, बताया जा रहा है कि आईपीएस कॉलेज में पदस्थ 69 साल के बुजुर्ग ने कॉलेज के ही ए ब्लॉक के क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग कुछ समय पहले सेक्सटॉर्शन का शिकार हुए थे और एक युवती उन्हे लगातार ब्लैक्मैल कर रही थी, बुजुर्ग कालेज केम्पस में अकेले रहते थे, सुबह जब परिजनों ने उन्हे फोन किया तो कोई जवाब न मिलने पर परिजन परेशान हो गए, वह जब कालेज केम्पस में उनके घर पहुंचे तो बुजुर्ग फांसी के फंदे पर लटके मिले।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग अकेले रहते थे, इसी के चलते कुछ समय पहले उनकी पहचान मोबाईल पर ही सोशल मीडिया के माध्यम से एक महिला से हुई, अकेलापन दूर करने के लिए रिटायर्ड फ्लाइट अफसर बुजुर्ग को यही दोस्ती जानलेवा बन गई,  महिला ने बुजुर्ग को अपनी बातों में फंसाया और उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी। पुलिस ने इस मामले में ब्लैकमेल करने वाली पर केस दर्ज किया है। बुजुर्ग ने महिला का नाम कुसुम नाम से सेव किया था। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने इस महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया था। लेकिन उसके बावजूद उन्हे बचाया नहीं जा सका। फिलहाल पुलिस इस महिला का पता लगाने में जुट गई है।

The post सेक्सटॉर्शन का शिकार रिटायर्ड फ्लाइट अफसर ने की खुदकुशी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-retired-flight-officer-commits-suicide-due-to-sextortion/