Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सौदान के पीछे विकास: संसदीय सचिव और रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय की तस्वीर से सियासी खलबली, क्या है कहानी…

रायपुर। रायपुर पश्चिम के विधायक और संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की तस्वीर ने सियासी गलियारे में खलबली मचा दी है। इस तस्वीर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह के पीछे विकास उपाध्याय नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सही है या फेक है, यह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन भाजपा ने इस पर संसदीय सचिव और विधायक उपाध्याय को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

राजधानी रायपुर के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक विकास उपाध्याय को हिमाचल प्रदेश चुनाव में संगठन की ओर से जिम्मेदारी सौंपी गई है। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और छत्तीसगढ़ के पहले संगठन प्रभारी रह चुके सौदान सिंह हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी हैं। शनिवार को एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई, जिसमें सौदान सिंह के पीछे विकास उपाध्याय नजर आ रहे हैं। उपाध्याय की तस्वीर को घेरा बनाकर हाइलाइट किया गया है।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया में पोस्ट कर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने सवाल किया है कि कांग्रेस विधायक विकास क्या कर रहे हैं, सौदान सिंह के साथ। क्या इनका भी कांग्रेस से मोहभंग हो रहा है। इस मुद्दे को लेकर विधायक व संसदीय सचिव से चर्चा करने की कोशिश की गई, लेकिन उनके संपर्क नहीं हो सका। हालांकि यह बात सामने आई है कि यह तस्वीर धर्मशाला एयरपोर्ट की है। सौदान सिंह और विकास उपाध्याय संयोग से एक ही फ्लाइट में सफर करने वाले थे। इस दौरान यह तस्वीर कैप्चर की गई है, जिसे दुष्प्रचारित किया जा रहा है।

https://npg.news/exclusive/cg-news-saudan-ke-piche-vikas-sansdiya-sachiv-aur-raipur-pashchim-vidhayak-vikas-upadhyay-ki-tasveer-se-siyasi-khalbali-kya-hai-kahani-1233566