Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्कूल, स्वास्थ्य केंद्र उद्यान एवं निर्माण कार्यों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण, बच्चों से किया सवाल-जवाब…लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ जाहिर की नाराजगी

आनंद मिश्रा@बलरामपुर। जिले के कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने जिले के वाड्र्फनगर विकासखंड अंतर्गत क्षेत्र में संचालित स्कूल, स्वास्थ्य केंद्र उद्यान एवं निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कमियां पाए जाने पर कार्रवाई के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर छात्र-छात्राओं से भी मिले और उनसे सवाल-जवाब किया..वहां मौजूद शिक्षाधिकारी और एसडीएम को शिक्षा के क्षेत्र में लापरवाही नहीं बरतने की सख्त हिदायत भी उन्होंने दी…वही शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए शिक्षकों को समय से स्कूल पहुंचने की सख्त हिदायत दी…इसके साथ ही छात्रों की उपस्थिति को शत-प्रतिशत बढ़ाने पर फोकस की गई। इसके बाद कलेक्टर कैलाशपुर स्थित उद्यान पहुंचे, जहां की स्थिति को देखते हुए उन्होंने नाराजगी जाहिर की..इतना ही नहीं कैलाशपुर स्थित शासकीय राशि से बने बांध की स्थिति एवं गुणवत्ता को देखकर ज़िला सीईओ ने शोकाज नोटिस जारी करने की भी बात कही।

https://khabar36.com/the-collector-inspected-the-school-health-center-garden-and-construction-works/