Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हज-2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू – मोहम्मद असलम खान

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद असलम खान ने आज जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया की, हज कमेटी ऑफ़ इंडिया भारत सरकार द्वारा हज 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 10/02/2023 से शुरू की जा चुकी है, ऑनलाइन आवेदन व गाइडलाइन्स हज कमेटी ऑफ़ इंडिया की वेब साइट www.hajcommittee.gov.in पर उपलब्ध है, आज़मीने हज एप्प्स के माध्यम से भी आवेदन कर सकते है.

प्रदेश के हज यात्रियों को निशुल्क ऑनलाइन आवेदन भरने की सुविधा हेतु पूरे प्रदेश में 44 चॉइस सेंटर राज्य हज कमेटी द्वारा निर्धारित किये गए है । फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 10 /03 /2023 निर्धारित है उन्होंने समस्त आवेदकों से अपील की है की, वे आवदेन करने के पूर्व हज गाइडलाइन को पढ़कर समस्त दिशा निर्देशों का पालन करे । अधिक जानकारी के लिए कार्यालय छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी रायपुर के दूरभाष क्रमांक 0771-4266646 पर संपर्क किया जा सकता है।

http://mediapassion.co.in/?p=28381