Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हनुमानजी के भेष में डांस करते-करते अचानक गिरा युवक, हुई मौत…देखें लाइव मौत का वीडियो

डेस्क I कब ख़ुशी का माहौल दुःख में बदल जाए ये किसी को नहीं पता… ठीक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक भगवान हनुमानजी के भेष में डांस कर रहा था तभी अचानक जमीन पर गिर पड़ा है और फिर कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई.

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी सदर कोतवाली के मोहल्ला बंशीगोहरा का है वायरल हो रहा वीडियो में, युवक को भगवान हनुमान के रूप में तैयार एक गणपति पंडाल में नृत्य करते देखा जा सकता है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि अचानक वह युवक जमीन पर गिर जाता है. बाद में, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कहा कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई. युवक का नाम रवि शर्मा बताया गया है. युवक हनुमान का रोल करते हुए नाच रहा था. नाचते हुए वह कुछ देर तक जमीन पर पड़ा रहा तो लोगों ने समझा वह अभिनय कर रहा है. जब वह नहीं उठा तो हड़कम्प मच गया. देखिए वीडियो…

https://npg.news/video/a-young-man-suddenly-fell-while-dancing-in-the-guise-of-hanumanji-diedwatch-live-video-of-death-1232368