Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा को गांव-गांव जन तक पहुंचाएंगे : मोहन मरकाम

रायपुर। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय राज्य भवन में पत्रकारों से चर्चा की।

कांग्रेस द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर के 19 जनवरी को छत्तीसगढ़ पर्यवेक्षक कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ आएंगे। जिलों और ब्लॉको के प्रभारी के साथ महत्वपूर्ण बैठक लेंगे और दिशा निर्देश देंगे। 26 जनवरी को सभी ब्लॉकों में हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा शुरू होगी। हम लोग एक दिन में लगभग 3 हज़ार किलोमीटर से अधिक चलेंगे। अलग अलग ब्लॉकों में व्यापक तैयारी चल रही है। हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा को गांव-गांव जन तक पहुंचाएंगे ।

भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित कई नेताओं के द्वारा अचानक से सक्रियता को लेकर के पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने निशाना साधा उन्होंने कहा सत्ता सुख भोगने के बाद एयर कंडीशन के गाड़ियों से अब जनता के बीच में निकले हैं इसलिए 2023 में भारतीय जनता पार्टी 4 साल तक खेलते अभी सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

जब जब चुनाव आते हैं बीजेपी धर्म को आगे करके चुनाव लड़ती है हमारी सरकार सभी धर्मों सभी वर्गों को लेकर चलती है 4 साल में सरकार ने जो काम किया है। उन उपलब्धियों को लेकर जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा छत्तीसगढ़ में नहीं टिक पाएगा ।

https://www.khabar36.com/join-hands-and-take-the-padayatra-to-every-village/