Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
2023 में कांग्रेस वापसी करेंगी और 2024 में छत्तीसगढ़ से ज्यादा से ज्यादा लोकसभा कांग्रेस पार्टी जीतेंगी : मोहन मरकाम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले अधिवेशन की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस का 85 वा अधिवेशन छग की पावन धरा पर हो रहा है। छत्तीसगढ़ वासियों के लिए ये गर्व की बात है। हम अधिवेशन की व्यापक तैयारियों को लेकर जुट गए हैं। प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी इसकी लगातार मॉनिटरिंग कर रही है। केसी वेणुगोपाल भी आएंगे और उनके दिशा निर्देश पर AICC का 85 वा अधिवेशन किया जाएगा. राहुल गांधी के कश्मीरी पंडितों को लिखे पत्र को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम ने कश्मीरी पंडितों के लिए बहुत से घड़ियाली आंसू बहाए। कश्मीरी पंडितों का विशेष ख्याल रखने की बात भी कही गई थी। लेकिन आज कश्मीरी पंडित वहां ठगा महसूस कर रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के विकास और उनके रहने की व्यवस्था मनमोहन सरकार ने की थी। कश्मीरी पंडितों के समस्याओं को लेकर राहुल गांधी ने पीएम को पत्र लिखा है।

विधायकों से वन टू वन चर्चा और 2023 के विधनसभा को लेकर कहा कि कुमारी शैलजा विधायकों से 121 बात करेंगी। क्षेत्र की उपलब्धियों के साथ आने वाले चुनाव की क्या तैयारी है और क्षेत्र के बारे में भी फीडबैक लेंगी।

संगठन का रूटीन कार्य है भेंट मुलाकात हमारे सामान्य विधायकों के साथ होता रहता है। पिछले प्रभारी भी भेंट मुलाकात करते रहे नए प्रभारी भी इसी बहाने भेंट मुलाकात कर रहे हैं ।

2023 24 चुनाव की तैयारियों को लेकर मोहन मरकाम ने कहा कि हम लोग 2 सालों से 2023 और 24 के चुनाव के लिए तैयारियां कर रहे हैं। हमारी बूथ कमेटियां बनी है ट्रेनिंग प्रोग्राम भी हुए । 2023 और 2024 के चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में संगठन और सत्ता के लोग तैयार हैं।

मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कर रहे हैं। 2023 में कांग्रेस वापसी करेंगी और 2024 में छत्तीसगढ़ से ज्यादा से ज्यादा लोकसभा कांग्रेस पार्टी जीतेंगी।

https://www.khabar36.com/congress-will-come-back-in-2023-and-in-2024-congress-party-will-win-maximum-loksabha-from-chhattisgarh/