Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आखिर कैसे चलेंगे राहगीर… जब गांव को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़क का ही खराब है हालत

मीनू साहू@बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में ग्राम सिर्राभाटा से पसौद मार्ग की हालत बद से बदत्तर हो चुकी हैं। सड़क बड़े गड्ढों में बदल गई है। इससे राहगीरों को आवागमन में परेशानी हो रही है। बारिश होने से जगह-जगह धंस गई है। इस सड़क पर वाहन से चलना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है।और इसी राह में श्मशान घाट भी आता है क्षेत्र के लोगों ने जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक का दरवाजा खटखटाया, लेकिन रास्ता अब तक ठीक नहीं हो पाया है।

5 सालों से खराब है रोड

तीन किमी लंबी पथ में कदम-कदम पर गड्ढे
है। पूरी तरह से खराब हो चुकी है। इससे सबसे अधिक परेशानी स्कूली बच्चों को हो रही है। यह राजपथ लगभग पांच वर्ष से खराब है। ग्रामीणों ने कहा कि जिला मुख्यालय जाने के लिए दर्जनों गांव के लोग इसी कच्चे मार्ग का उपयोग करते हैं। समझ नहीं आता की रास्ते में दलदल है या फिर कीचड़ में यातायात के साधन।शासन प्रशासन को कई बार स्थिति परिस्थिति से अवगत करवाया गया है। मगर समस्या जस की तस बनी हुई है। पगडंडी खराब होने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

https://www.khabar36.com/after-all-how-will-the-pedestrians-walk/