Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ से किए वादे पूरे किए नहीं और भूपेश हिमाचल में झूठ का आँचल लहरा आये- भाजपा

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व विधायक रंजना साहू ने कहा है कि सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की जनता से किये वादे पूरे करने की बजाय उनसे पल्ला झाड़ लिया है और हद तो यह है कि हिमाचल में झूठ का आँचल लहरा आये। साहू ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता के हर वर्ग को हसीन सपने दिखाए और सत्ता हासिल करने के बाद हर वर्ग को धोखा दिया। युवाओं को रोजगार देने,बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। इसे पूरा करने की बजाय अब वादे से ही मुकर रहे हैं। शराबबंदी  का वादा कर छत्तीसगढ़ को शराब में डुबो दिया। कर्ज माफ के वादे पर किसानों से भी छल कपट किया। हर जिले में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाने वाले थे, पता नहीं कहां लगाया। अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया था। क्या हुआ? ऐसा कोई वादा नहीं है, जिसे भूपेश बघेल ने पूरा किया हो।

साहू ने कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता को चेहरा दिखाने की स्थिति में नहीं हैं। उनके ही मंत्री उनका पर्दाफाश कर रहे हैं। हड़ताली कर्मचारियों को सरकार की औकात बता रहे हैं। ऐसे सीएम,वे हिमाचल में किस नैतिकता से गारंटी दे रहे हैं?रंजना साहू ने कहा किभूपेश बघेल को  यूपी ने  बैरंग वापस भेज दिया है। अब हिमाचल से भी खाली हाथ लौटकर बघेल घर को आएंगे और 16 लाख गरीबों का घर छीनने वाले अगले साल यहां भी बेघर हो जाएंगे।

बघेल बताएं कि घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 18 से 60 साल की महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह, 5 लाख युवाओं को रोजगार, फलों के दाम तय करने का अधिकार बागवानों को देने का वादा किस भरोसे पर कर रहे।

The post छत्तीसगढ़ से किए वादे पूरे किए नहीं और भूपेश हिमाचल में झूठ का आँचल लहरा आये- भाजपा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/bjp-cg-said-promises-made-to-chhattisgarh-have-not-been-fulfilled/