Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबर: अधिकारियों से चावल दाल की व्यवस्था करने का आदेश देने वाले एसडीएम को नोटिस, कलेक्टर रजत बंसल बोले…

रायपुर। सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के उद्घाटन के मौके पर होने वाले कार्यक्रम के लिए चावल दाल और तेल-मसाले के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाने वाले एसडीएम को कलेक्टर रजत बंसल ने नोटिस थमा दिया है। इसके बाद एसडीएम सोरी ने अपना आदेश निरस्त कर दिया है। कलेक्टर रजत बंसल ने NPG.News से कहा कि एसडीएम को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। साथ ही, आदेश जारी को निरस्त कर दिया गया है।

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल 3 सितंबर को नव गठित सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर वे रोड शो करेंगे। इसकी तैयारियों के संबंध में संसदीय सचिव ने बैठक ली थी। इसमें जो बातें हुई थीं, उसके आधार पर एसडीएम सोरी ने डिटेल आदेश निकाला था, जिसमें नारे लगाने और तख्ती लेकर चलने से लेकर अलग-अलग विभागों और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई थी। इसमें तेल, नमक, मसाले, चावल दाल, प्याज, आलू, चावल की व्यवस्था करने के लिए भी आदेश था। इसे लेकर काफी आलोचना होने लगी थी। NPG.News ने यह खबर प्रकाशित की थी, जिसके बाद अधिकारी ने अपना आदेश वापस लिया, वहीं शासन-प्रशासन के समक्ष विपरीत परिस्थिति निर्मित होने के कारण नोटिस दिया गया है।

आज NPG की खबर….

SDM का ये कैसा आदेश: नए जिले के रोड शो में क्रशर संचालक स्वागत के लिए सड़क पर, बाइकर्स लाएंगे CMO, चावल-दाल और तेल-मसाला…पढ़िए आदेश

रायपुर। संसदीय सचिव शकुंतला साहू के जन्मदिन पर टेंट-दरी की व्यवस्था के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाने वाले सीईओ के मामले से अधिकारियों ने कोई सीख नहीं ली। अब एक एसडीएम का आदेश सोशल मीडिया पर वायरल है, जिस पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसमें सीएमओ को बाइकर्स लाने, फूड इंस्पेक्टर को व्यापारियों और तहसीलदार को क्रशर संचालकों पर शत-प्रतिशत संख्या में स्वागत के लिए लाने के निर्देश हैं। सभी विभागों और अधिकारियों की ड्यूटी तय की गई है। यहां तक कि तेल, मिर्च, हल्दी, मसाला, प्याज, आलू, लहसून, जीरा और बर्तन की सफाई के लिए निरमा पावडर, जाली ब्रश आदि की भी व्यवस्था सौंपी गई है। राइस मिलरो को चावल, दाल की व्यवस्था करनी होगी।

दरअसल, 3 सितंबर को सीएम भूपेश बघेल नए जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ का उद्घाटन और रोड शो करेंगे। इसके लिए संसदीय सचिव ने बैठक ली थी। इस बैठक के बाद बिलाईगढ़ के एसडीएम सोरी ने ये आदेश जारी किया है, जिसमें अलग-अलग विभागों व अधिकारियों की जिम्मेदारियां बांटी है। एसडीएम ने ये आदेश जारी किया है। इसे लेकर अब आलोचना होने लगी है। क्योंकि, कुछ चीजें मौखिक होती हैं और अंडरस्टूड। उसके लिए आदेश जारी नहीं किए जाते। लेकिन, एसडीएम ने तो गजब कर डाला। 

https://npg.news/exclusive/cg-news-badi-khabar-adhikariyon-se-chaval-dal-ki-vyavastha-karne-ka-aadesh-dene-wale-sdm-ko-notice-collector-rajat-bansal-bole-1232231