Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकवादियों के निशाने पर प्रवासी मजदूर

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने फिर प्रवासी मजदूरों को अपना निशाना बनाया है। आज आतंकवादियों ने एक प्रवासी मजदूर पर गोलियां चला दीं। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित मुनीरुल इस्लाम पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी के मुताबिक, घटना उगरगुंड इलाके में सुबह के समय हुई। उन्होंने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कुछ ही देर में PM मोदी देश को समर्पित करेंगे पहला स्वदेशी विमान वाहक पोत, जानें क्या है INS विक्रांत

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलवामा के उगरगुंड नेवा में आतंकवादियों ने पश्चिम बंगाल के अब्दुल करीम के पुत्र मुनीरुल इस्लाम पर गोलियां चलाईं। उसे जिला अस्पताल पुलवामा में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। इस वर्ष आतंकवादियों ने कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों और अल्पसंख्यकों पर कई हमले किये हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/09/02/migrant-laborers-again-on-target-of-terrorists-in-jammu-and-kashmir/