Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG कैबिनेट-मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 6 सितंबर को मंत्री परिषद की बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 6 सितंबर को कैबिनेट की बैठक होने वाली है।यह बैठक करीब डेढ़ महीने बाद बैठक होगी, इसलिए माना जा रहा है कि दर्जनभर से ज्यादा एजेंडों पर चर्चा होगी।मीडिया रिपोर्ट अनुसार छत्तीसगढ़ में शनिवार को दो नए जिलों के उद्घाटन के बाद जिलों की संख्या बढ़कर 31 हो जाएगी। मनेंद्रगढ़ चिरमिरी और सक्ती जिला भी जल्द ही अस्तित्व में आ जाएगा। इन सभी जिलों के लिए सेटअप, भवन आदि की व्यवस्था करनी होगी। इसके अलावा बड़ी संख्या में निर्माण कार्य आदि के लिए भी राशि की जरूरत होगी। कैबिनेट में इन सभी की व्यवस्था की जाएगी।

संभावना यह भी है कि कैबिनेट में कर्मचारियों की हड़ताल और उनकी मांगों के संबंध में भी चर्चा हो सकती है, क्योंकि पहली बार इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारी हड़ताल पर थे। जिन मांगों पर सहमति बनी है, उसमें गृह भाड़ा भत्ते का भी मुद्दा है, जो 2016 से पेंडिंग है। इस पर कमेटी बनाने का प्रस्ताव है।

The post CG कैबिनेट-मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 6 सितंबर को मंत्री परिषद की बैठक appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cm-ki-adhyakshata-me-6-september-ko-cabinet-meeting/