Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ISSF World Cup : जूनियर टीम में सरबजोत सिंह की जगह वरूण तोमर

नई दिल्ली : आगामी आईएसएसएफ विश्व चैम्पियनशिप के लिये भारत की 10 मीटर एयर पिस्टल जूनियर टीम में सरबजोत सिंह की जगह वरूण तोमर को शामिल किया गया है क्योंकि टूर्नामेंट से ठीक पहले सिंह सीनियर हो जायेंगे।

भारतीय टीम की घोषणा शुक्रवार को की गई जिसमें सरबजीत को सम्राट राणा और सागर डांगी के साथ चुना गया। बाद में पता चला कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सरबजीत 22 वर्ष के हो जायेंगे जिसके बाद भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने यह बदलाव किया।

यह भी पढ़ें :-CG News : कबीरधाम जिले के सेजेस स्कूलो मे ’चेस इन स्कूल’ कार्यक्रम का मिल रहा बेहतर प्रतिसाद

अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ के अनुसार जूनियर निशानेबाज उस साल 31 दिसंबर तक 21 वर्ष से कम उम्र के होने चाहिये। ओलंपिक रजत पदक विजेता विजय कुमार लंदन ओलंपिक में पदक जीतने के बाद पहला बड़ा टूर्नामेंट खेलेंगे जिन्हें भारतीय टीम में जगह मिली है। यह टूर्नामेंट मिस्र के काहिरा में 12 से 25 अक्टूबर के बीच खेला जायेगा।

The post ISSF World Cup : जूनियर टीम में सरबजोत सिंह की जगह वरूण तोमर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/issf-world-cup-varun-tomar-replaces-sarabjot-singh-in-junior-team/