Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम भूपेश का कटाक्ष…भागवत आए हैं तो वो छत्तीसगढ़िया संस्कृति को आत्मसात करें

0 गौठान, गौ सेवा और कौसल्या धाम भी देखने को बोले

विशेष संवादाता, रायपुर
संघ प्रमुख मोहन भगवत को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के गौठान और भगवन राम के ननिहाल कौशल्याधाम और प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यों को देखने का न्योता दिया है। अपने सियासी अंदाज़ में सीएम ने कहा आरएसएस और भाजपा कभी गाय तो कभी राम के नाम पर वोट की राजनीती करती रहती है। संघ प्रमुख मोहन भगवत को मेरा निमंत्रण है कि वो आए हैं तो हमारे गौठान और वहां की जा रही गौ सेवा देखें। सिर्फ आक्रामकता और गाय और राम को सियासत के लिए नहीं बलकि छत्तीसगढ़ की संस्कृति को भी देखें, समझें इसे आत्मसात करें। श्री बघेल ने कहा भाजपा और आरएसएस की समन्वय बैठक की बड़ी ही व्यापक तैयारी की गई है। संघ और बीजेपी के सभी बड़े नेताओं की उपस्थिति रहेगी ऐसे में उन्हें हमारा काम देखना चाहिए। राम का सर्वव्यापक रूप सभी को प्रसन्न करता है, पुरे रामायण में वे एक बार ही क्रोधित हुए हैं। लेकिन सियासत के लिए मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम को हमेशा धनुष के साथ दिखाना गलत है। हमारे छत्तीसगढ़ में और यहाँ की संस्कृति में वे रचे-बेस हैं और यही सब आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत को देखने के लिए मई आमंत्रित करता हूँ।


https://theruralpress.in/2022/09/06/cm-bhupeshs-sarcasm-bhagwat-has-come-so-he-should-assimilate-chhattisgarhia-culture/