Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नहीं रहे कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी, दिल का दौरा पड़ने से निधन

बैंगलोर. कर्नाटक के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री उमेश विश्वनाथ कट्टी का मंगलवार रात हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे।

सूत्रों के मुताबिक, कट्टी यहां डॉलर्स कॉलोनी स्थित अपने आवास के बाथरूम में गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। राज्य के राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा कि डॉक्टरों के अनुसार, जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो कट्टी की नब्ज नहीं चल थी। उन्होंने कट्टी के निधन को भाजपा और बेलगावी जिले के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया।

सीएम बोम्मई ने ट्वीट किया, “मेरे करीबी सहयोगी कर्नाटक के वन मंत्री उमेश कट्टी के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ। उनके निधन से राज्य ने एक कुशल राजनयिक, सक्रिय नेता और वफादार लोक सेवक खो दिया है।” मुख्यमंत्री अस्पताल जा रहे हैं।

उमेश कट्टी बसवराज बोम्मई सरकार में दो विभागों को संभाल रहे थे: वन और खाद्य और नागरिक आपूर्ति। उनके परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी हैं।

जल संसाधन मंत्री गोविंद करजोल, स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर और कई भाजपा नेताओं सहित बोम्मई के कई कैबिनेट सहयोगी खबर मिलने पर अस्पताल पहुंचे।

https://www.khabar36.com/karnataka-minister-umesh-katti-dies-of-heart-attack/