Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज मारा, कल फिर मारेगा…’, सुसाइड नोट लिखा, फिर सल्फास की 10 गोलियां खाकर युवक ने दी जान

नई दिल्ली. बीसलपुर में दबंग की मारपीट से परेशान होकर दुकानदार ने सल्फास की 10 गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली. मरने पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें पुलिस पर भी कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया. इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने कहा कि सुसाइड नोट की जांच की जा रही है. अगर आरोपी सही साबित हुए तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मामला बीसलपुर के नगरिया फतेहपुर इलाके का है. मृतक ने सुसाइड नोट में इस बात का भी जिक्र किया कि उसने जब थाने में दबंग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, तो पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं की. मंगलवार को मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता ओमपाल बारह पत्थर पर साइकिल की दुकान चलाता था.

दुकान के पास में ही ट्रॉली की दुकान है. दुकान चलाने वाला दबंग और उसका भाई आए दिन ओमपाल को परेशान किया करते थे. दोनों चाहते थे कि ओमपाल दुकान बंद करके चला जाए. उसे धमकी दी जाती थी कि एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा लिखा देंगे. ओमपाल ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इससे दोनों भाइयों के हौसले बढ़ते चले गए.

https://www.khabar36.com/wrote-suicide-note/