Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब दुकान बंद कराने का विरोध,पदयात्रा निकाला और छावनी थाना पहुँचकर ज्ञापन सौंपा

अनिल गुप्ता@दुर्ग. भिलाई के नंदिनी रोड में स्थित शराब दुकान को बंद कराने के विरोध में वार्ड 38 के नागरिकों ने पदयात्रा निकाला और छावनी थाना पहुँचकर अपना ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के खिलाफ नारेबाजी कर अपना आक्रोश जाहिर किया।

वार्ड 38 के नागरिक हुए लामबंद

वार्ड 38 के पार्षद पीयूष मिश्रा के नेतृत्व में वार्ड के नागरिक आज लामबंद होकर पैदल चलते हुए छावनी थाना पहुँचे। शराब दुकान को बंद कराने को लेकर भिलाई विधायक के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया। दरअसल नंदिनी रोड में देशी विदेशी मदिरा की दुकाने संचालित है। जिसके कारण दिनभर असामाजिक तत्व, समीप से लगे चार वार्डो में गाली गलौज और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। महिलाओं और बच्चों सहित सड़क से गुजरने वाले लोगो को कई सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। यही वजह है, की शराब दुकान बंद कराने को लेकर आज इन्हें एक साथ लामबंद होना पड़ा।

वार्ड के लोगो ने पदयात्रा निकालकर छावनी थाना पहुँचे। और अपना ज्ञापन सौपा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया। वार्ड 38 के पार्षद पीयूष मिश्रा का सीधा आरोप है, की दुकान भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की है। जिसका दो लाख रुपयों का किराया उनको प्राप्त होता है। इसलिए जिला प्रशासन दुकान को हटाने में कार्यवाही करने से बचता है।

महिलाओं और बच्चियों को सड़क से निकलना मुश्किल

वही वार्ड की बुजुर्ग महिला शकुंतला देवी और वार्ड 41 की पार्षद वीणा चंद्राकर का कहना है, कि शराब दुकान के कारण महिलाओं और बच्चियों को सड़क से निकलना मुश्किल है। आये दिन विवाद और चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

ज्ञापन छावनी थाना के उपनिरीक्षक को सौंपा

नंदिनी रोड से देशी विदेशी मदिरा दुकान को बंद कराने को लेकर वार्ड के लोगो ने फिलहाल अपना ज्ञापन छावनी थाना के उपनिरीक्षक को सौंप दिया है। यह जानते हुये भी की यह कार्य थाना के बस की बात नही है। लेकिन सही मायने में जिला प्रशासन भी इस ओर उदासीन है। तभी तो वार्ड के नागरिकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

https://www.khabar36.com/protest-against-the-closure-of-liquor-shop/