Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Mini bus fell into a ditch: खाई में गिरी मिनी बस , 11 लोगों की मौत, कई की घालत गंभीर

जम्मू। Mini bus fell into a ditch: जम्मू संभाग के जिला पुंछ में बुधवार सुबह भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा के सावजियां में मिनीबस के खाई में गिर जाने से करीब 11 लोगों के मारे जाने की खबर है। हादसे की जानकारी मिलते ही सेना और पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू कर दिया

Mini bus fell into a ditch: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पुंछ सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा, ‘पुलिस और सिविल अधिकारियों को घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिए गए हैं। मृतकों के परिजन को मदद के लिए पांच लाख रुपये दिए जाएंगे।

https://theruralpress.in/2022/09/14/mini-bus-fell-into-a-ditch-11-people-died-many-injured/