Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिग को भगाने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) रामानुजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कृष्णानगर अंतर्गत 15 साल की नाबालिग लड़की को गांव के ही आकाश सिकदार युवक ने शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाकर आंध्रप्रदेश ले गया। आरोपी युवक ने उसके साथ करीब डेढ़ महीने तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को अंबिकापुर से गिरफ्तार कर उसे जेल भेजते हुए नाबालिक को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 जुलाई को नाबालिक ने अपने परिजनों से रिजल्ट लेने जा रही हूं।

घर से बोल कर निकली थी लंबे समय व्यतीत होने के बाद नाबालिक को घर नहीं लौटने पर परिजनों ने चिंता व्यक्त करते हुए आस-पड़ोस एवं सगे संबंधियों से संपर्क करने के उपरांत जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो उन्होंने उक्त मामले की सूचना रामानुजगंज थाने में दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। गिरफ्तारी के बाद पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी आकाश सिकदार के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 366, 376 (2) पॉक्सो एक्ट की धारा 4,6 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए
न्यायिक हिरासत में उसे जेल भेज दिया है।

The post नाबालिग को भगाने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/police-caught-the-slayer-of-a-minor/