Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली शराब नीति मामला, ईडी ने इन शहरों के 40 ठिकानों पर की छापेमारी

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले के सिलसिले में कई शहरों में 40 स्थानों पर तलाशी ले रहा है। हैदराबाद, बेंगलुरु, मंगलुरु और चेन्नई में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

इससे पहले 6 सितंबर को ईडी ने शराब नीति मामले में दिल्ली और अन्य शहरों में 35 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली थी. दिल्ली में आप सरकार द्वारा लागू की गई नई शराब पुलिस का मसौदा तैयार करने में कथित रूप से शामिल निर्माताओं सहित शराब व्यापार में शामिल लोगों के परिसरों की तलाशी ली गई।

ईडी आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा नवंबर 2021 में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और निष्पादन में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। नीति को अब वापस ले लिया गया है।

ईडी ने शराब नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर अपनी जांच शुरू की। सीबीआई की प्राथमिकी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष और कुछ नौकरशाहों को शराब नीति मामले में नामजद किया गया है।

मनीष सिसोदिया और आप ने अब बंद हो चुकी शराब नीति के क्रियान्वयन में अनियमितता और भ्रष्टाचार के सभी आरोपों का खंडन किया है।

https://www.khabar36.com/ed-raids-40-locations-across-multiple-cities-in-delhi-liquor-policy-case/