Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जुआ खेलते तीन जुआरी गिरफ्तार..कार,नगद समेत आधा दर्जन बाइक जब्त..आरोपिपो पर जुआ एक्ट की कार्रवाई

बिलासपुर—मस्तूरी पुलिस ने दांव लगाते तीन जुआरियों को पकड़ा है। आरोपियों के पास नगद समेत मोबाइल,मोटरसायकल और कार बरामद किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपी गतौरा, कोटमी सोनार के रहने वाले है। आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है।  
 
  पकड़े गए आरोपियों का नाम

1) शुभम यादव पिता चैतराम यादव उम्र २१ वर्ष साकिन गतौरा थाना मस्तूरी

२) अजय धीवर पिता रामायण धीवर उम्र २० वर्ष साकिन गतौरा थाना मस्तूरी
३) दीपेश कुर्रे पिता परमानंद उम्र २८ वर्ष साकिन कोटमी सोनार थाना अकलतरा जिला जांजगीर चांपा 
 
बरामद सामान
             पुलिस के अनुसार आरोपियों के पास से  कुल 42०० रूपयों के अलावा अलावा दर्जन मोटरसाइकिल ,मोबाइल और एक टाटा टाइगर कार बरामद हुआ है। 
 
              मस्तूरी थानेदार प्रकाश कांत ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश और मुखबीर की सूचना पर टीम ने ग्राम रलिया में धावा होला। इस दौरान तीनों आरोपियों को बावन पत्ती पर दांव लगाते पकड़ा गया। यद्यपि आरोपियों ने भागने का प्रयास भी किया। लेकिन घेराबन्दी कर तीनो को टीम ने धर दबोचा।
 
                   आरोपियों के कब्जे से 4200 रूपये नगदी, आधा दर्जन मोटरसाइकिल,मोबाइल के अलावा एक टाटा टाइगर कार जब्त किया गया। सभी आरोपियो के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

The post जुआ खेलते तीन जुआरी गिरफ्तार..कार,नगद समेत आधा दर्जन बाइक जब्त..आरोपिपो पर जुआ एक्ट की कार्रवाई appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/three-gamblers-arrested-while-gambling-half-a-dozen-bikes-including-car-cash-seized-action-of-gambling-act-on-accused/