Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबरः सड़क गुणवत्ता मामले में हुई बड़ी कार्रवाई, हटाए गए ईएनसी वीके भतपहरी
सड़क गुणवत्ता मामले में की गई लापरवाही को लेकर राज्य सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ईएनसी वीके भतपहरी को हटा दिया है। बता दें कि छत्तीसगढ़

रायपुर। सड़क गुणवत्ता मामले में की गई लापरवाही को लेकर राज्य सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ईएनसी वीके भतपहरी को हटा दिया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में संभवतः ऐसा पहला मामला है जब खराब सड़कों की शिकायत के बाद एचओडी पर कार्रवाई की गई है। भतपहरी को अब मंत्रालय में बतौर ओएसडी नियुक्त किया गया है।

आपको बता दें कि भेंट मुलाकात के दौरान रायगढ़ में सीएम भूपेश बघेल के सामने खराब सड़कों की शिकायतें सामने आईं। सीएम को जानकारी मिली कि फंड होने के बाद भी सड़कों का मेंटेनेंस कार्य नहीं हो पा रहा है। इसे लेकर सीएम नाराज हुए। भेंट मुलाकात के बाद वापस आकर सीएम ने ईएनसी को हटाने का बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि उनकी जगह केके पीपरी को प्रभारी ईएनसी बनाया गया है। फिलहाल उनके पास एनएच की भी जिम्मेदारी रहेगी।

पढ़ें आदेश

https://theruralpress.in/2022/09/18/major-action-taken-in-road-quality-case-removed-enc-vk-bhatpahari/