Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग न्यूज: आज छत्तीसगढ़ भाजपा में शामिल होंगे संपत अग्रवाल और विजय अग्रवाल समेत कई नेता, धर्मजीत सिंह के शामिल होने की भी चर्चा

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा से निष्कासित कुछ पूर्व नेताओं को फिर से पार्टी की सदस्यता दिलाने की चर्चा है। इनमें जो नाम प्रमुख रूप से सामने आ रहे हैं, उनमें संपत अग्रवाल और विजय अग्रवाल व उनके समर्थक हैं। 2018 के चुनाव में बसना विधानसभा सीट से संपत अग्रवाल और रायगढ़ विधानसभा सीट से विजय अग्रवाल ने बागी होकर पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इसके बाद दोनों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। हालांकि अब नए समीकरण के मुताबिक उन्हें फिर से पार्टी में प्रवेश कराने की तैयारी है। छत्तीसगढ़ भाजपा के सह प्रभारी नितिन नबीन आज सुबह साढ़े आठ बजे रायपुर पहुंचेंगे। उनकी मौजूदगी में ही इन नेताओं और उनके समर्थकों को पार्टी प्रवेश कराने की बात कही जा रही है। वैसे इस बात की भी चर्चा है कि धर्मजीत सिंह को भी पार्टी प्रवेश कराया जा सकता है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) से निष्कासन के बाद धर्मजीत सिंह स्वतंत्र या असंबद्ध विधायक माने जाएंगे। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि वे हाल फिलहाल में भाजपा में शामिल होंगे या विधानसभा सत्र के बाद अधिकृत तौर पर भाजपा में जाएंगे।

नड्डा के सामने प्रवेश कराने की थी चर्चा

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने संपत अग्रवाल और विजय अग्रवाल को भाजपा प्रवेश कराने की चर्चा थी। संपत अग्रवाल के नाम के बैनर-पोस्टर भी कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के आसपास लग गए थे, लेकिन उस समय प्रवेश नहीं हो पाया था, लेकिन आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय व प्रदेश पदाधिकारियों की मौजूदगी में पार्टी प्रवेश कराया जाएगा।

भाजपा में आज दिनभर मैराथन बैठकें

भाजपा में आज दिनभर मैराथन बैठकों का शेड्यूल है। अरुण साव की नई टीम के साथ यह पहली बैठक होगी। सुबह 9.30 बजे प्रदेश महामंत्री और संभागीय प्रभारियों के साथ बैठक होगी। इसके बाद 11 बजे से 2 बजे तक प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी। भोजन के बाद मीडिया, सोशल मीडिया और आईटी सेल के साथ बैठकें हैं। इसके बाद कोर कमेटी की बैठक होगी। 

https://npg.news/exclusive/cg-news-breaking-news-aaj-chhattisgarh-bjp-me-shamil-honge-sampat-agrawal-aur-vijay-agrawal-samet-kai-neta-dharmjeet-singh-ke-shamil-hone-ki-bhi-charcha-1232875