Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
करोड़ों बेरोजगार युवाओं को जल्द मिल सकता है सरकारी नौकरी का तौहफा! वित्तमंत्री करेंगी बड़ा ऐलान, प्लान है तैयार
करोड़ों बेरोजगार युवाओं को जल्द मिल सकता है सरकारी नौकरी का तौहफा! वित्तमंत्री करेंगी बड़ा ऐलान, प्लान है तैयार

नई दिल्ली। देशभर के बेरोजगारों को कल बड़ा तोहफा मिल सकता है। देश में एक बार फिर से सरकारी नौकरियों की बहार आने वाली है। वित्तमंत्री सीतारमण ने इस बारे में जानकारी दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सरकारी बैंकों में बड़ी संख्या में भर्तियां की जा सकती हैं। सरकार ने इसके लिए खास प्लान बनाया है। अगर आप भी सरकारी नौकरी का सपना देख रहे हैं तो आपको खास तोहफा मिल सकता है।

जल्द जारी हो सकता है नोटिफिकेशन

केंद्र सरकार की ओर से खास तैयारियां शुरू की गई हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो जल्दी ही सरकारी बैंकों में खाली पदों पर बंपर वैकेंसी निकलने वाली हैं। इसको नोटिफिकेशन जल्द जारी हो सकता है।

कल होगी उच्च स्तरीय बैठक

एक न्यूज एजेंसी की ओर से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, वित्तमंत्री सीतारमण ने सरकारी बैंकों में खाली पदों का जायजा लिया है, जिसके बाद में भर्ती योजना के लिए उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। यह उच्च स्तरीय बैठक बुधवार यानी 21 सितंबर को होने वाली है।

https://theruralpress.in/2022/09/21/crores-of-unemployed-youth-can-get-the-gift-of-government-job-soon-finance-minister-will-make-a-big-announcement-plan-is-ready/