Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्यप्रदेश की दो पेटी महंगी शराब बरामद..घेराबन्दी कर पकड़ाया तस्कर..पुलिस खंगाल रही आरोपी का सम्पर्क

बिलासपुर—चकरभाठा पुलिस ने कार्रवाई कर थाना क्षेत्र से मध्यप्रदेश की शराब तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कप्तान सिंह मध्यप्रदेश जिला धार का रहने वाला है। मुखबीर की सूचना पर आरोपी को परसदा मोड़ के पास पकड़ा गया। आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। कयास लगाया जा रहा है कि आरोपी के तार शराब तस्कर गैंग से हो सकता है। बहरहाल मामले में पूछताछ की जा रही है।
 
                      चकरभाठा थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश और मुखबीर की सूचना पर घेराबन्दी कर 18 लीटर मध्यप्रदेश की शराब बरामद किया गया है। आरोपी को परसदा मोड़ के पास गिरफ्तार किया गया। जांच पड़ताल के दौरान आरोपी कप्तान सिंह के पास से 100 पाव अंग्रेजी गोवा शराब जब्त किया गया।
 
               पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि शराब की बिक्री के लिए लाया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 (2) का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी से अवैध शराब के आयात, खरीदी, बिक्री करने वालों के बारे में पतासाजी की जा रही है। 
 
                        कार्यवाही में एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह, थाना प्रभारी मनोज नायक, उप निरीक्षक प्रसाद सिन्हा, उप निरीक्षक अजय वारे, सहायक उप निरीक्षक संजय यादव, प्रधान आरक्षक आतिष पारीक, प्रधान आरक्षक सिद्धार्थ पाण्डेय, आरक्षक हरीश यादव, अर्जुन जांगड़े का अहम योगदान रहा।

The post मध्यप्रदेश की दो पेटी महंगी शराब बरामद..घेराबन्दी कर पकड़ाया तस्कर..पुलिस खंगाल रही आरोपी का सम्पर्क appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/two-boxes-of-expensive-liquor-recovered-from-madhya-pradesh-smugglers-caught-by-siege-police-is-investigating-the-contact-of-the-accused/