Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनियंत्रित बस ने बछिया को मारी टक्कर, कार्यवाई की मांग

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) अंबिकापुर से रामानुजगंज आ रही दुर्गा बस क्रमांक CG04E3931
ड्राइवर के द्वारा लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक 2 साल की गाय की बछिया पर चढ़ा दिया जिसके कारण उस बछिया कि पेट व पैर में चोट आई है। आदर्श गौ सेवा एवं कल्याण संस्थान के संचालक आनंद कुमार चौबे के रिपोर्ट पर रामानुजगंज पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए बस को जप्त कर लिया है। पुलिस थाना रामानुजगंज से 12 किलोमीटर पहले nh-343 देव गई मोड़ के पास हर रोज की भांति ग्राम चंदनपुर देव गई में स्थित आदर्श गौ सेवा कल्याण संस्थान के द्वारा गाय को चराने के उद्देश्य से लेकर जा रहा था कि उसी समय अंबिकापुर तरफ से आ रही अनियंत्रित दुर्गा बस
के चालक के द्वारा 2 वर्ष बछिया को टक्कर मारते हुए उसे घायल कर दिया। संस्थान के संचालक आनंद कुमार चौबे की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दुर्गा बस को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

The post अनियंत्रित बस ने बछिया को मारी टक्कर, कार्यवाई की मांग appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/uncontrolled-bus-hit-the-heifer-demand-for-action/