Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ठेका श्रमिक ने किया सुसाइड, प्लांट के अंदर लगाई फांसी, पुलिस जांच मेन जुटी

अनिल गुप्ता@दुर्ग. भिलाई स्टील प्लांट के कोक ओवन में एक ठेका श्रमिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। श्रमिक ने सुसाईड क्यो किया है, इस संबध में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। भट्ठी थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर अपनी जांच को शुरू कर दिया है।

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने इस मामले में जानकारी देते हुये बताया कि जोरातराई निवासी मोहन लाल देवांगन आज सुबह बैटरी नंबर 8 में काम करने पहुँचा हुआ था। इस बीच वह ड्रेस बदलने गया और इसके बाद वह लौटा नहीं । जब साथी कर्मचारियों ने उसकी पतासाजी शुरू की तो वह फांसी पर लटका पड़ा मिला। जिसके बाद अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई और फिर उनके द्वारा भट्ठी थाना में सूचना देने के बाद पुलिस प्लांट के भीतर पहुँचकर मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। मोहन देवांगन ने आत्महत्या क्यो की है, इस संबध में सूचना जुटाई जा रही है।

https://www.khabar36.com/contract-worker-committed-suicide/