Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कसम कर्ज माफी को लेकर खाई गई थी, न कि पूरे घोषणा पत्र को लेकर: कांग्रेस

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रेस कॉन्फ्रेंस
शैलेश नितिन त्रिवेदी पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष , सुशील आनंद शुक्ला कांग्रेस संचार प्रमुख, प्रवक्ता आरपी सिंह, रामगोपाल अग्रवाल कोषाध्यक्ष कांग्रेस सहित कई प्रवक्ता मौजूद है। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया। भारतीय जनता पार्टी ने गंगा जल यात्रा की शुरुआत की है। जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह गंगाजल की कसम खाकर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। कल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने महासमुंद से शुरुआत की है।साथ ही गंगाजल सम्मान यात्रा की शुरुआत की है। कांग्रेस ने घूम-घूम कर पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा दुष्प्रचार का आरोप लगाया।

गंगाजल सम्मान यात्रा को लेकर पत्रकारवार्ता में उन्होंने कहा कि उस दिन कसम कर्ज माफी को लेकर खाई गई थी, न कि पूरे घोषणा पत्र को लेकर। बीजेपी अफवाह फैला रही है. कांग्रेस की सरकार बनने पर 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्जमाफ किया गया. चार वर्ष पहले पत्रकार वार्ता का फुटेज दिखाया गया।

भाजपा अफवाह और भ्रम फैला रही

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल ने कहा कि : भाजपा अफवाह और भ्रम फैला रही है , ‘भाजपा हाथ में गंगाजल लेकर यह कसम खाये की कांग्रेस के द्वारा गंगाजल लेकर घोषणा पत्र में किये वायदों को पूरा करने की बात कही थी ?

भाजपा गंगाजल के नाम पर बोल रही झूठ

आरपी सिह ने कहा कि झूठ बोलने की राजनीति बीजेपी करती है। छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा : भाजपा गंगाजल के नाम पर झूठ बोल रही है। राजनीतिक स्वार्थ के लिए झूठ बोल रही है. असत्य का सहारा ले रही है. भाजपा यह पहले कभी नहीं किया. भाजपा कर्ज माफी को लेकर ऐसा कर रही है. कांग्रेस ने कर्ज माफी को लेकर गंगाजल उठाया था और किया है. 10 घंटे में कर्ज माफ किया…विपरीत परिस्थितियों में भी कर्ज माफ किया.

लैटर पेड के माध्यम से फैलाया था झूठ

कांग्रेस के लैटर पेड के माध्यम से बीजेपी ने झूठ फैलाया था. छत्तीसगढ़ की जनता इसे कभी स्वीकार्य नहीं करेंगी रमनसिंह को भी पता है कि आखिर किस लिए गंगाजल को हाथ में रखकर कसम खाया गया था.अशांति और असंतोष फैलाने के लिए दुष्प्रचार कर रही, जो चीज गंगाजल से जुड़ी नहीं है उसे रमनसिंह द्वारा जोड़कर दुष्प्रभाव किया जा रहा है. तीन दिनों के भीतर अपने कथन को वापस नही लेते हैं तो कांग्रेस रमनसिंह पर कानूनी नोटिस जारी करेंगी।

https://www.khabar36.com/the-oath-was-taken-for-loan-waiver/