Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
The Burn House और BED कैफे में पुलिस ने दी दबिश, खुलेआम शराब-बीयर पिलाते कर्मचारी गिरफ्तार
The Burn House और BED कैफे में पुलिस ने दी दबिश, खुलेआम शराब-बीयर पिलाते कर्मचारी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने The Burn House और BED कैफे में अवैध शराब पिलाते हुए कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है।

बता दें कि उरला सीएसपी, खमतराई टीआई के नेतृत्व में इस छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। बता दें कि, पुलिस को माना के The Burn House और BED कैफे में अवैध रूप से शराब पिलाने की शिकायत लगातार मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने टीम तैयार कर दोनों जगह दबिश दी।

पुलिस जब पहुंची तो वहां बडी संख्या में कर्मचारी हुक्का पीते हुए मिले और कई लोग खुलेआम शराब पीते हुए मिले। इससे पहले कि कैफे संचालक पुलिस की पकड़ में आता वह फरार हो गया।

पुलिस ने रेस्टोरेंट और कैफे के 3 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही कैफे संचालक पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

https://theruralpress.in/2022/09/26/police-raid-at-the-burn-house-and-bed-cafe-openly-sipping-liquor-and-beer-employees-arrested/