Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर के निरीक्षण में मिली खामियां, प्राचार्य और हॉस्टल अधीक्षिका हुए निलंबित

बलौदाबाजार- भाटापारा। कलेक्टर रजत बंसल के औचक निरीक्षण के दौरान एकलव्य आवासीय विद्यालय व हॉस्टल में अव्यवस्थाएं मिली। जिस पर प्राचार्य व हॉस्टल अधीक्षिका को निलंबित करने के निर्देश सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग को कलेक्टर ने दिए।

कलेक्टर रजत बंसल पर्यटन स्थल गिरौदपुरी व सोनाखान में चल रहे निर्माण कार्यो का जायजा लेने पहुँचे थे। इस दौरान कलेक्टर ने आधा दर्जन शासकीय कार्यालयों व संस्थानों का जायजा लिया। इस दौरान कलेक्टर गिरौदपुरी में कन्या आश्रम, बालक छात्रावास,नवीन सामुदायिक भवन, एकलव्य आवासीय परिसर, स्वास्थ्य केंद्र,नवीन ससमुदायिक भवन का अवलोकन करने पहुँचे। इस दौरान एकलव्य आवासीय विद्यालय के बच्चों से स्कूल की पढ़ाई व छात्रावास की सुविधाओं के संबंध में पूछताछ की।

Teacher suspended for abusing head teacher,Tehsil office Saraipali clerk suspended for taking money in diversion case,sdm-suspended-patwari-for-negligence,steno, collector office, suspended , commissioner, ACB ,caught, red handed ,bribe,सरगुजा,sarguja news,cg news,chhattisgarh news,

कलेक्टर को सोनाखान स्थित एकलव्य हॉस्टल में अव्यवस्था मिली, साथ ही खाने की निम्न स्तर की गुणवत्ता, पढ़ाई सहित साफ सफाई पर कलेक्टर ने नाराजगी व्यक्त की। और एकलव्य आवासीय विद्यालय सोनाखान के प्राचार्य संतोष कुमार चौहान व हॉस्टल की अधीक्षिका गौरी पैकरा को निलंबित करने के निर्देश सहायक आयुक्त को दिए। ज्ञातव्य है कि उक्त एकलव्य आवासीय विद्यालय में बाल संरक्षण आयोग द्वारा आकस्मिक निरीक्षण किया गया था। जिसमें विद्यालय से अनुपस्थिति, खाने की शिकायतें समेत आयोग के सदस्यों से दुर्व्यवहार के कारण भी जारी किया गया था जो प्रारंभिक जांच में सही पाया गया था।

The post कलेक्टर के निरीक्षण में मिली खामियां, प्राचार्य और हॉस्टल अधीक्षिका हुए निलंबित appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/collector-ke-nirikshan-mein-mili-khamiyan-prachary-aur-hostal-adhikshika-hue-nilambit/