Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG-शिक्षा अधिकारी ने त्रैमासिक परीक्षा रद्द करने का व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा आदेश, शिक्षक ने लिखा अपशब्द,निलंबित

Teacher suspended for abusing head teacher,Tehsil office Saraipali clerk suspended for taking money in diversion case,sdm-suspended-patwari-for-negligence,steno, collector office, suspended , commissioner, ACB ,caught, red handed ,bribe,सरगुजा,sarguja news,cg news,chhattisgarh news,

बलौदाबाजार- भाटापारा । जिला शिक्षा अधिकारी ने त्रैमासिक परीक्षा रद्द करने का व्हाट्सएप ग्रुप में आदेश प्रसारित किया। जिस पर शिक्षक के द्वारा अमर्यादित टिप्पणी कर डाली। अब सहायक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।हाल ही में पेपर लीक की घटना के चलते त्रैमासिक परीक्षा रद्द कर दी गई थी। जिला शिक्षा अधिकारी सीएस ध्रुव ने 1 लीं से 8 वीं कक्षा तथा 9 वीं से 12 वीं कक्षा तक के परीक्षा रद्द करने का आदेश 25 सितंबर जारी किया था। उक्त आदेश को शिक्षा विभाग के विभागीय व्हाट्सएप ग्रुपों के माध्यम से प्रेषित किया गया था। उक्त आदेश के प्रसारित करने के बाद विकास खंड बिलाईगढ़ अंतर्गत आने वाले शासकीय प्राथमिक शाला करमंदी में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ झब्बू लाल साहू ने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया।

सिविल सेवा आचरण नियम के विपरीत व्यवहार करने पर बीईओ बिलाईगढ़ के द्वारा इसकी जांच कर प्रतिवेदन बना कल 26 सितंबर को ड़ीईओ को सौपा। जिसके तत्काल बाद सहायक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय बीईओ कार्यालय बिलाईगढ़ नियत किया गया है।

The post CG-शिक्षा अधिकारी ने त्रैमासिक परीक्षा रद्द करने का व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा आदेश, शिक्षक ने लिखा अपशब्द,निलंबित appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/education-officer-sent-an-order-to-the-whatsapp-group-to-cancel-the-quarterly-examination-the-teacher-wrote-abusive-words/