Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एसीबी टीम की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सब इंजीनियर

रायपुर। बीजापुर जिले से एसीबी की टीम ने एक सब इंजीनियर को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। जगदलपुर एसीबी की टीम ने यह कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक जय बालाजी हार्डवेयर के प्रोपराइटर लव कुमार ने एसीबी जगदलपुर में शिकायत की थी। उसने ठेके में प्राप्त कार्यों के बिल का भुगतान करने के एवज में नगर पंचायत भैरमगढ़ बीजापुर में पदस्थ सब इंजीनियर मुकेश कुमार साव द्वारा 1 लाख 30 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा है। दोनों के बीच मध्य किस्तों में 1 लाख 30 हजार देने की सहमति बनी। इस बीच प्रार्थी ने इसकी शिकायत एसीबी जगदलपुर यूनिट में की। जिस पर एसीबी/ईओडब्ल्यू निदेशक आरिफ एच शेख ने एसपी पंकज चंद्रा को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

एसपी ईओडब्ल्यू/एसीबी पंकज चन्द्रा के नेतृत्व एवं अमृता सोरी ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी के मार्गदर्शन में एसीबी यूनिट जगदलपुर की टीम ने मंगलवार को शिकायत की सत्यापन होने पर आज प्रार्थी से मांगी गई रिश्वत की प्रथम किस्त रकम 50 हजार सब इंजीनियर को उसके कार्यालय मे रंगे हाथ पकड़ा है।

आरोपी के विरूद्ध धारा-7(क) 12 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसके विरूद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

https://www.khabar36.com/big-action-of-acb-team/