Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कराची क्लिनिक के अंदर फायरिंग में चीनी नागरिक की मौत, 2 घायल

कराची। पाकिस्तान के कराची में आज अज्ञात हमलावरों द्वारा एक दंत चिकित्सालय के अंदर की गई गोलीबारी में एक चीनी नागरिक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने कहा कि तीनों विदेशी नागरिक थे। उन्होंने बताया कि हमलावर मरीज बनकर क्लिनिक में दाखिल हुआ। तीनों की पहचान रोनिल्ड रायमंड चाव, मार्गेड और रिचर्ड के रूप में हुई है।

घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। अखबार ने डॉक्टर के हवाले से बताया कि उनके पेट में गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने हत्या पर संज्ञान लेते हुए कराची पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, उन्होंने हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश देते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

https://www.khabar36.com/chinese-national-killed-2-injured-in-firing-inside-karachi-clinic/