Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिजली कार्मिकों को Transfer के लिए Online आवेदन की सुविधा,इस तारीख तक कर सकते है आवेदन

भोपाल।मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा कर्मचारियों के सेवा संबंधी मामलों में करते हुए कार्मिकों के स्वयं के व्यय पर स्थानान्तरण की प्रक्रिया को और अधिक सरल बनाते हुए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ की है। कंपनी ने अपने कार्यक्षेत्र के सभी अधिकारी-कर्मचारियों एवं लाइन स्टॉफ को स्वयं अथवा परिवार में किसी सदस्य की बीमारी, सेवानिवृत्ति मकें मेंमेंस में एक वर्ष से कम की अवधि, पति/पत्नी के शासकीय सेवा में कार्यरत होने, शासकीय अनुदान प्राप्त संस्था में कार्यरत होने, संविदा अथवा अशासकीय सेवा में कार्यरत होने तथा अन्य कारणों से उनके स्वयं के व्यय पर स्थानान्तरण के लिए ऑनलाइन आवेदन की सुविधा दी गई है। स्थानान्तरण के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का लिंक कंपनी की वेबसाइट portal.mpcz.in पर उपलब्ध है।देश प्रदेश की अहम खबरों के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े,यहाँ क्लिक कीजिये

कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने कहा है कि इस नई व्यवस्था से कंपनी कार्मिक विभिन्न दफ्तरों में जाए बिना आवेदन कर सकेंगे एवं आवेदन में दिये गये विकल्प स्थानों पर अपना स्थानान्तरण करा सकेंगे। कार्मिक 3 से 15 अक्टूबर तक अपने स्थानान्तरण के लिए आवेदन कर सकते हैं। कोई भी कार्मिक ऑनलाइन स्थानांतरण आवेदन एक ही बार सबमिट कर सकेगा। स्थानांतरण के लिए केवल ऑनलाईन आवेदन ही स्वीकार किये जायेंगे। किसी भी स्थिति में ऑंफलाईन आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

The post बिजली कार्मिकों को Transfer के लिए Online आवेदन की सुविधा,इस तारीख तक कर सकते है आवेदन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/facility-of-online-application-for-transfer-of-electricity-personnel/